WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar BUIDCO Vacancy: बिहार बुडको भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

बिहार बुडको भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी बिना परीक्षा होगा सीधा चयन ऑफलाइन माध्यम से 28 अक्टूबर तक करें आवेदन।

Bihar BUIDCO Vacancy
Bihar BUIDCO Vacancy

बिहार शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड (बीयूआईडीसीओ), बिहार सरकार द्वारा जनरल मैनेजर एवं मैनेजर के रिक्त पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया हैं इस भर्ती के तहत जनरल मैनेजर के दो एवं मैनेजर के एक पद पर भर्ती की जाएगी इस बिहार बुडको भर्ती के लिए योग्य पुरुष और महिला दोनों अभ्यर्थी को ऑफलाइन माध्यम से नीचे बताई गई जानकारी को पढ़कर आवेदन कर सकता हैं इस भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तारीख 01 नवम्बर 2024 निर्धारित की गई हैं।

बिहार बुडको भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में इस भर्ती में गैर आरक्षित, अत्यत पिछड़ा वर्ग और पिछड़ा वर्ग के लिए 600/- रूपये एवं अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए 200/- रूपये का बैंक ड्राफ्ट प्रबंध निदेशक, बुडको, पटना के नाम पर देना होगा।

बिहार बुडको भर्ती आयु सीमा

01 अक्टूबर 2024 तक अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 50 वर्ष रखी गई हैं विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

बिहार बुडको भर्ती शैक्षणिक योग्यता

अभ्यर्थी के पास जनरल मैनेजर पद के लिए एमबीए या चार्टर्ड अकाउंटेंट की डिग्री जबकि मैनेजर पद के लिए एल०एल०बी की डिग्री होनी चाहिए।

बिहार बुडको भर्ती की चयन प्रक्रिया

आवेदन करने वाले अभ्यर्थीयों को शोर्टलिस्टेड करने इंटरव्यू और लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जायेगा इसके बाद उनकी योग्यता के अनुसार चयन किया जायेगा।

बिहार बुडको भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बिहार शहरी आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड (बुडको) की आधिकारिक  वेबसाइट buidco.in में जाये।

होमपेज में कैरियर सेक्शन पर जनरल मैनेजर एवं मैनेजर भर्ती का जारी विज्ञापन डाउनलोड करके पढ़ें इसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल लें।

अब इसमें पूछी गई सारी जानकारी को भरकर आयु प्रमाण पत्र, योग्यता, अनुभव प्रमाण पत्र को स्व-अभिप्रमाणित करके डिमाण्ड ड्राफ्ट सगीत आवेदन फॉर्म के साथ संग्लन करके 01 नवम्बर 2024 को शाम 5 बजे तक बिहार शहरी बुनियादी ढांचा विकास निगम लिमिटेड (बुडको), वेस्ट बोरिंग कैनाल रोड, राजापुर पुल के पास, पटना- 800001 पत्ते पर डाक द्वारा भेज देना हैं।

Bihar BUIDCO Vacancy Apply

आवेदन भरने की अंतिम तिथि: 01 नवम्बर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: यहां डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां देखें

बिहार भर्ती की अपडेट पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now