WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Patna High Court Translator Answer Key: पटना हाईकोर्ट अनुवादक सह प्रूफ़ रीडर परीक्षा आंसर की हुई जारी, यहां से करें डायरेक्ट डाउनलोड

पटना हाईकोर्ट अनुवादक सह प्रूफ़ रीडर परीक्षा आंसर की हुई जारी, यहां से करें केवल 1 मिनट में जानें पूरी जानकारी।

Patna High Court Translator Answer Key
Patna High Court Translator Answer Key

बिहार पटना हाईकोर्ट द्वारा ट्रांसलेटर और ट्रांसलेटर कम प्रूफ रीडर पदों पर निकाली भर्ती (विज्ञापन संख्या: PHC/01/2024) की परीक्षा आंसर की जारी होने को लेकर घोषणा की जा चुकी है इस परीक्षा के माध्यम से बिहार पटना हाईकोर्ट में ट्रांसलेटर और ट्रांसलेटर कम प्रूफ रीडर पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती परीक्षा करवाई जाएगी सभी उम्मीदवार पटना हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते है हमारे द्वारा पटना हाईकोर्ट अनुवादक सह प्रूफ़ रीडर परीक्षा आंसर की का डायरेक्ट लिंक नीचे उबलब्ध करवा दिया गया है।

पटना हाईकोर्ट ट्रांसलेटर परीक्षा आंसर की लेटेस्ट अपडेट न्यूज़

बिहार पटना हाईकोर्ट द्वारा ट्रांसलेटर और ट्रांसलेटर कम प्रूफ रीडर पदों पर भर्ती के लिए 31 मई 2024 से लेकर 30 जून 2024 ऑनलाइन आवेदन लिए गये थे जिसके बाद 29 अगस्त को इस परीक्षा के लिए प्रवेश पात्र जारी कर दिए गये थे।

बिहार पटना हाईकोर्ट द्वारा पटना हाईकोर्ट अनुवादक सह प्रूफ़ रीडर परीक्षा आंसर की जारी कर दी गई हैं सभी अभ्यर्थी 29 सितम्बर से लेकर 04 अक्टूबर 2024 तक जारी की गई आंसर की को लेकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं बिहार पटना हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर पटना हाईकोर्ट ट्रांसलेटर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं वैसे हमारे द्वारा नीचे आपको आंसर की जांचने का डायरेक्ट लिंक उबलब्ध करवाया जा रहा हैं।

पटना हाईकोर्ट ट्रांसलेटर आंसर की कैसे डाउनलोड करें

सबसे पहले पटना हाईकोर्ट के आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in पर जाना है।

होमपेज में भर्ती के संबंध में सूचना सेक्शन में अनुवादक और अनुवादक-सह-प्रूफ़ रीडर भर्ती परीक्षा, 2024 की लिखित परीक्षा के भाग- I (उद्देश्य) के संबंध में उम्मीदवारों से आपत्तियाँ आमंत्रित करने के लिए लिंक पर टैप करें।

अब आपके सामने प्रश्न आपत्ति लॉगिन डैशबोर्ड में पूछी गई जानकारी में पंजीकरण संख्या और पासवर्ड दर्ज करके सबमिट बटन पर टैप करें।

आपके सामने पटना हाईकोर्ट अनुवादक सह प्रूफ़ रीडर आंसर की खुलकर आ जाएगी जिसे आप जाँच सकते हैं।

यदि आप किसी उत्तर पर आपत्ति दर्ज करना चाहते हो तो 50 रूपये का ऑनलाइन पेमेंट पे करके 04 अक्टूबर 2024 को रात्रि 11:55 तक अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं।

Bihar Patna High Court Translator Answer Key Download Link Check

पटना हाईकोर्ट ट्रांसलेटर परीक्षा आंसर की डाउनलोड: यहां करें

पटना हाईकोर्ट ट्रांसलेटर परीक्षा आंसर की आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड: यहां करें

बिहार संबधित अपडेट पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now