WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

District Court Clerk Driver Vacancy: जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती में 8वीं पास अभ्यर्थी के लिए नोटिफिकेशन जारी यहां से करें आवेदन

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती में 8वीं पास अभ्यर्थी के लिए नोटिफिकेशन जारी 14 अक्टूबर तक यहां से करें आवेदन।

District Court Clerk Driver Vacancy
District Court Clerk Driver Vacancy

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने क्लर्क और ड्राइवर पदों पर भर्ती को लेकर आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया हैं इस भर्ती में जिला कोर्ट में क्लर्क के 21 और ड्राइवर के 1 रिक्त पड़े हुए पदों को भरा जायेगा इस जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती में महिला और पुरुष दोनों ऑफलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं इस भर्ती में आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 24 सितम्बर से लेकर 14 अक्टूबर 2024 अंतिम तिथि रखी गई हैं।

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने पर अभ्यर्थी को कोई आवेदन फीस नहीं देनी होगी।

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती में अभ्यर्थी की आयु 1 जनवरी 2024 तक न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थी को अधिकतम आयु में छुट मिलेगी।

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती द्वारा निकली गई क्लर्क पद के लिए ग्रेजुएट डिग्री और कंप्यूटर टाइपिंग का ज्ञान होना चाहिए और ड्राइवर पद के लिए 8वीं पास के साथ लाइट मोटर व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस का होना अनिवार्य हैं।

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में अभ्यर्थी को चयन होने के लिए लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, टाइपिंग टेस्ट या ड्राइविंग टेस्ट, साक्षात्कार और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन चरणों से गुजरने के बाद चयनित किया जायेगा।

जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती में अभ्यर्थी को ऑफलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया में भाग लेना होगा इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट में जाकर संबधित भर्ती का जारी किया अधिसूचना को डाउनलोड करके ध्यान से पढ़ें उसके बाद वहां मौजूद आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकालकर अब उसमें पूछी जा रही सारी जानकारी को ध्यानपूर्वक स्पष्ट के साथ भरें और फोटो चिपकायें।

इसके बाद अधिसूचना में मांगे गये सभी आवश्यक दस्तावेज़ की फोटो कॉपी को अभिप्रमाणित करके फॉर्म के साथ संलग्न करके लिफाफे में डालकर आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गये पत्ते पर पंजीकरण डाक द्वारा भेज देना हैं।

District Court Clerk Driver Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 24 सितंबर 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 14 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड: यहां से करें

आवेदन फॉर्म: डाउनलोड करें

सरकारी नौकरी की अपडेट पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now