WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar JEEVIKA Personal Assistant Vacancy: बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी बिना परीक्षा होगा सीधा चयन

बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी बिना परीक्षा होगा सीधा चयन ऑफलाइन माध्यम से 05 अक्टूबर तक करें आवेदन।

Bihar JEEVIKA Personal Assistant Vacancy
Bihar JEEVIKA Personal Assistant Vacancy

बिहार आजीविका संवर्धन सोसायटी (जीविका) के द्वारा स्टेनो निजी सहायक पदों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती के अंतर्गत तीन पदों पर भर्ती निकाली गई हैं इस बिहार जीविका निजी सहायक भर्ती में अभ्यर्थी का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर डायरेक्ट किया जायेगा इस भर्ती में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, श्रेणी प्रमाण पत्र, आवासीय के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए 05 अक्टूबर 2024 को उपस्थित हो जाना हैं।

बिहार जीविका निजी सहायक भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने पर अभ्यर्थी को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए सामान्य, ईडब्ल्यूएस पुरुष की 37 वर्ष, महिला यूआर/बीसी, ईबीसी की 40 वर्ष, पुरुष बीसी, ईबीसी की 40 वर्ष, पुरुष और महिला एससी और एसटी की 42 वर्ष अधिकतम आयु सीमा होनी चाहिए 30 अगस्त 2024 के आधार पर आयु की गणना होगी।

बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री और कंप्यूटर डिप्लोमा के साथ शॉर्टहैंड का प्रशिक्षण प्रमाण पत्र होना चाहिए।

बिहार जीविका स्टेनो निजी सहायक भर्ती की चयन प्रक्रिया

इस भर्ती अभ्यर्थी का चयन शैक्षणिक योग्यता एवं इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा अभ्यर्थी को 05 अक्टूबर को पंजीकरण के लिए रिपोर्टिंग समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक बिहार ग्रामीण आजीविका संवर्धन सोसाइटी (बीआरएलपीएस), एनेक्सी- II, विद्युत भवन (इनकम टैक्स राउंड अबाउट के पास), जवाहर लाल नेहरू मार्ग (बेली रोड), पटना-800021 स्थान पर इंटरव्यू के लिए पहुँच जाना हैं।

बिहार जीविका निजी सहायक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बिहार आजीविका संवर्धन सोसायटी (जीविका) की आधिकारिक वेबसाइट brlps.in पर जाए।

मुख्य पेज में कैरियर सेक्शन में जाकर स्टेनो निजी सहायक भर्ती का विज्ञापन डाउनलोड करके ध्यान से पढ़ें।

अब आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकालकर उसे भरें।

इसके बाद प्रमाणपत्र, सीवी की एक हार्ड कॉपी, मूल दस्तावेजों/प्रमाणपत्रों की फोटोकॉपी के 03 सेट और 03 हालिया पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ लेकर ऊपर बताये गये स्थान और निर्धारित तारीख और समय पर पहुँच जाना हैं।

Bihar JEEVIKA Personal Assistant Vacancy Apply

आवेदन भरने की अंतिम तिथि: 05 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड: यहां करें

आवेदन फॉर्म: यहां देखें

बिहार भर्ती की अपडेट पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now