WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AIESL Assistant Supervisor Vacancy: एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड में सिक्योरिटी और असिस्टेंट सुपरवाइजर के पदों पर निकला भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड में सिक्योरिटी और असिस्टेंट सुपरवाइजर के पदों पर निकला भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी 24 सितम्बर तक करें आवेदन।

AIESL Assistant Supervisor Vacancy
AIESL Assistant Supervisor Vacancy

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) में रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर (आरएसओ) और सहायक पर्यवेक्षक (एएस) पदों पर भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हुआ हैं इस एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड में सिक्योरिटी और असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती में ऑफलाइन माध्यम द्वारा पुरुष और महिला 01 सितम्बर से लेकर 24 सितम्बर 2024 तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इस भर्ती की विस्तृत जानकारी नीचे दी गई हैं।

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड भर्ती में पदों की संख्या

इस भर्ती में रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर के 03 और असिस्टेंट सुपरवाइजर के 73 पदों के साथ कुल 76 रिक्त पदों को भरा जायेगा।

एआईईएसएल सिक्योरिटी असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती की आयु सीमा

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की 01 सितम्बर 2024 तक रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर (आरएसओ) की 40 वर्ष और सहायक पर्यवेक्षक (एएस) की 35 वर्ष अधिकतम आयु होनी चाहिए तथा उच्चतम आयु सीमा में एससी/एसटी के लिए 5 वर्ष और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष की छूट दी जाएगी।

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड सिक्योरिटी और असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती की शैक्षणिक योग्यता

किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

एआईईएसएल सिक्योरिटी असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती का आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार को 1000/- रूपये और एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और ईएसएम उम्मीदवार को शून्य रूपये का भुगतान ऑफलाइन माध्यम से डिमांड ड्राफ्ट एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड नई दिल्ली देना होगा।

एआईईएसएल सिक्योरिटी असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती सिलेक्शन प्रोसेस

इस भर्ती में आवेदन करने के बाद उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा, पर्सनल इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन में उत्तीर्ण होने के बाद मेडिकल एग्जाम के लिए बुलाया जायेगा

एआईईएसएल भर्ती में आवेदन करने की प्रक्रिया

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) की ऑफिशियल वेबसाइट aiesl.in पर जाना होगा।

होमपेज के कैरियर सेक्शन में रीजनल सिक्योरिटी ऑफिसर और असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती विज्ञापन को डाउनलोड करके आवेदन प्रक्रिया पढ़ें।

अब आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके इसका ए4 साइज़ पेपर में प्रिंटआउट निकाल लें।

आवेदन फॉर्म में पूछी गई सारी जानकारी को भरकर फॉर्म में रंगीन फोटो चिपका कर हस्ताक्षर करके सभी मांगे गये दस्जावेजों को सेल्फ अटेस्टेड करके लिफाफे में डालकर लिफाफे के ऊपर APPLICATION FOR THE POST OF ——————— And Category__________ लिखकर नीचे दिए पत्ते पर पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट द्वारा 24 सितम्बर 2024 को शाम 5 बजे तक भेज दें।

पता: To, Chief Human Resources Officer, AI Engineering Services Limited Personnel Department, 2nd Floor, CRA Building, Safdarjung Airport Complex, Aurobindo Marg, New Delhi – 110003.

AIESL Assistant Supervisor Vacancy Check

आवेदन शुरू होने की तिथि: 01 सितम्बर 2024

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 24 सितम्बर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां से: डाउनलोड करें

ऑफलाइन फॉर्म डाउनलोड: यहां से करें

सरकारी भर्ती अपडेट पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now