WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar State Mining Corporation Vacancy: बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन में विभिन्न पदों का निकाल नोटिफिकेशन बिना परीक्षा होगी भर्ती

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन में विभिन्न पदों का निकाल नोटिफिकेशन बिना परीक्षा होगी भर्ती 21 अगस्त तक अभ्यर्थी आवेदन करें।

Bihar State Mining Corporation Vacancy
Bihar State Mining Corporation Vacancy

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीएसएमसीएल) ने महाप्रबंधक, प्रबंधक आई.टी., कंपनी सचिव और खनन अभियंता के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया हैं इस बिहार बीएसएमसीएल भर्ती में उम्मीदवार का चयन बिना किसी परीक्षा के इंटरव्यू के माध्यम से किया जायेगा सभी उम्मीदवार 21 अगस्त 2024 तक ऑफलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया भाग ले सकते हैं।

बिहार बीएसएमसीएल भर्ती में रिक्त पदों की संख्या

इस भर्ती में महाप्रबंधक के 1, प्रबंधक आई.टी. के 1, कंपनी सचिव के 1 और खनन अभियंता के 1 पदों सहित कुल 4 रिक्त पदों को भरा जायेगा।

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन भर्ती का आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करना नि:शुल्क हैं।

बिहार बीएसएमसीएल भर्ती की आयु सीमा

इस भर्ती में महाप्रबंधक पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 63 वर्ष और प्रबंधक आई.टी., कंपनी सचिव और खनन अभियंता पदों के लिए अधिकतम आयु 40 वर्ष रखी गई हैं।

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन भर्ती की शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में महाप्रबंधक पद के लिए सरकार से कार्यालय से सेवानिवृत्त पदाधिकारी, प्रबंधक आई.टी. और खनन अभियंता के लिए बी०ई या बी०टेक की डिग्री और कंपनी सचिव पदों के लिए स्नातक की डिग्री होनी चाहिए विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दिए गये आधिकारिक विज्ञापन को जरुर पढ़ें।

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन भर्ती की चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में नीचे दिए गये विज्ञापन को डाउनलोड करके पद के अनुसार दी गई तारीख और समय पर जाकर उम्मीदवार को इंटरव्यू देने के लिए जाना होगा।

बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन भर्ती में आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए बिहार स्टेट माइनिंग कॉरपोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर कैरियर मेनू पर टैप करके संबधित भर्ती का विज्ञापन डाउनलोड करके ध्यान से पढ़ें।

इसके बाद विज्ञापन में दिए गये आवेदन फॉर्म को डाउनलोड कर उसका प्रिंटआउट निकालकर उसे ध्यान से और स्पष्ट रूप से भरकर सभी शैक्षणिक योग्यता दस्जावेज की छायाप्रति को अभिप्रमाणित करके बायोडाटा के साथ 21 अगस्त 2024 को शाम 5 बजे तक विज्ञापन में दिए गये पत्ते पर जमा कर दें।

Bihar State Mining Corporation Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू होने की तिथि: 09 अगस्त 2024

आवेदन भरने की अंतिम तिथि: 21 अगस्त 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: यहां देखें

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म यहां से: डाउनलोड करें

बिहार की समस्त सरकारी नौकरी और योजना के लिए: हमसे यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now