WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Punjab National Bank Vacancy: पंजाब नेशनल बैंक में फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडर पदों पर निकली भर्ती 10वीं पास करें आवेदन

पंजाब नेशनल बैंक में फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडर पदों पर निकली भर्ती 10वीं पास अभ्यर्थी 13 अगस्त तक करें आवेदन।

Punjab National Bank Vacancy
Punjab National Bank Vacancy

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडर के रिक्त पदों को भरने का विज्ञापन जारी किया हैं इस पंजाब नेशनल बैंक भर्ती द्वारा फैकल्टी के 1, ऑफिस असिस्टेंट के 2 और अटेंडर के 1 पद सहित कुल 4 पदों को भरा जायेगा सभी इच्छुक अभ्यर्थी ऑफलाइन माध्यम से 13 अगस्त 2024 आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती का आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करना निशुल्क हैं।

पीएनबी भर्ती की आयु सीमा

उम्मीदवार की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 22 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए आयु की गणना 1 जुलाई 2024 को आधार मानकर होगी आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थी को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में फैकल्टी और कार्यालय सहायक पदों के लिए ग्रेजुएट की डिग्री और कंप्यूटर टाइपिंग का ज्ञान होना चाहिए तथा अटेंडर पद पर 10वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

पीएनबी भर्ती में चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में अटेंडर पदों पर चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा और फैकल्टी और कार्यालय सहायक पदों पर चयन होने के लिए अभ्यर्थी को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार चरणों से गुजरना होगा।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती में आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती में ऑफलाइन माध्यम से आवेदन लिए जायेंगे इसके लिए पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर कैरियर सेक्शन में जाकर संबधित भर्ती का विज्ञापन करके पढ़ें और उसके बाद आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल लें।

इसके बाद आवेदन फॉर्म में पूछी गई जानकारी को भरकर हस्ताक्षर और फोटो लगाकर मांगे गये सभी दस्तावेजों की फोटोकॉपी को स्व–अभिप्रमाणित करके फॉर्म के संलग्न करके लिफाफे में डालकर पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट द्धारा आधिकारिक नोटिफिकेशन बताये पत्ते पर 13 अगस्त 2024 को शाम 5:00 बजे तक भेज दें।

Punjab National Bank Vacancy Check

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13 अगस्त 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: यहां डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म यहां से: डाउनलोड करें

बैंकों की वैकेंसी की सूचना पाने के लिए: यहां जुड़ें

Whatsapp Group biharlatestjob.in

2 thoughts on “Punjab National Bank Vacancy: पंजाब नेशनल बैंक में फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडर पदों पर निकली भर्ती 10वीं पास करें आवेदन”

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now